Hindi Release Announcement for F11

From FedoraProject

Jump to: navigation, search

F11 के लिए रिलीज घोषणा

देवियों और रॉयल खोजकर्ता क्लब के सज्जनों! आपका ध्यान कृपया. के रूप में हम इस पवित्र संस्था के इतिहास में एक महान उपलब्धि - क्या सच में सब FOSSdom बीच एक शानदार नमूना है की खोज मनाने यह मेरे लिए करने के लिए हमारी कार्यवाही की मेजबानी का दिन होने के लिए आता है. जब डा. Brattlesworth और मैं अधिक से अधिक छह महीने पहले इस सफारी शुरू किया है, हम पूरी तरह है, ठीक है कि कई snares, जाल पता था और खतरों कि मैदानों के पार हमारे स्रोत पर नज़र रखने के मील के सैकड़ों साथ हमें प्रतीक्षा कर रहे थे. लेकिन हम भी, हम भावी पीढ़ी के लिए यह अद्भुत प्राणी के जीवन की तरह रिकार्ड कर सकता है - Leonidas एक दृढ़ विश्वास है कि इस देश के साथ रहते हैं, और बड़े पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा बनने जहां यह अविश्वसनीय पशु शरण लेता है बनाए रखा!

वह क्या है? ओह, हाँ, मुझे प्रिय है, स्लाइड. मैं तुम्हें अपनी बकबक सुनने के लिए सभी को इस तरह नहीं आया था, तो लोग कहते हैं कि हम जानते हैं, आह, क्योंकि यह सही थे नीचे पीतल tacks करने के लिए जाओ! हो, हो! हाँ, यहाँ हम, तुम में चतुर के रूप में बेहतर "जो पता होगा कि अनिवार्य अभिगम नियंत्रण संवर्द्धन, आराम करने के लिए धन्यवाद, उसकी माँद में सुरक्षित में जानवर का एक अति सुंदर दृश्य देख सकते हैं SELinux" अपने वर्चुअलाइजेशन प्रणाली, के लिए. सहित हम अपने वर्चुअलाइजेशन की खोह को आगे सुधार प्रकट अपने निवास के करीब निरीक्षण पर इस विलय KVM और QEMU, मेहमानों के लिए मजबूत VNC के प्रमाणीकरण और एक बहुत बढ़ाया virt-प्रबंधक की. जैसा कि आप इस स्लाइड में है, जो जानवरों की हमारी मक्कार राजा एकीकृत अंगुलांक प्रमाणीकरण और DNSSEC के संरक्षण का प्रयोग कर अपनी मांद को सुरक्षित कर लिया है देखेंगे अंत में, हम यह निर्धारित करने में सक्षम थे.

अगली स्लाइड, डॉ. Brattlesworth कृपया - ये लो, हम मिल के चतुष्पद कार्रवाई करने के लिए अपने 20 के साथ एक फ्लैश में दूसरी स्टार्टअप - और लांघनेवाला, कर्नेल मोड और प्लायमाउथ सेटिंग के माध्यम से प्राप्त जानवर है सुशोभित फार्म का पालन करते हैं. हम आगे की परीक्षा पर, कि Leonidas उसकी नई सुविधा की सफ़ाई का जो उसे करते हुए कि उसे स्वस्थ और सामग्री रखने अद्यतन digesting अपने बैंडविड्थ ट्रिम रखने की अनुमति देता है सहायता, के माध्यम से अपने चिकना आंकड़े रखता है की खोज की. इस बिंदु से, डा. Brattlesworth सकारात्मक हमारी खोज के बारे में उन्मादपूर्ण था, और मैं नीचे कुछ स्थानीय आग के पानी से गरीब आदमी को शांत करने के लिए किया था. यह एक रम सुबह था, है ना, मेरे प्रिय साथी? हा हा!

ओह, बकवास, मैं कहाँ था? आह हाँ, अगली स्लाइड. यहाँ हम, कि हमारे विषय के Leonidas के साथ तुलना में उसकी प्रजाति की औसत सदस्य के कपालीय क्षमता का एक चित्र देखने. आधुनिक विकास के एक फार्म के माध्यम से डा. Brattlesworth और मैं मुफ्त और मुक्त स्रोत सॉफ्टवेयर विकास तरीके "के रूप में देखें," वह, और करने के लिए गश्ती दल एक बहुत बड़ा कोड जीसीसी 4.4, 2.6 और अजगर NetBeans 6.5 का उपयोग कर सम्मिलित करने के लिए अत्याधुनिक क्षमता विकसित की है जो करने के लिए अंतरिक्ष के क्षेत्र जल्दी है, Ext4 फ़ाइल प्रणाली के लिए अपने समर्थन का उपयोग

आह, मेरी पसंदीदा स्लाइड अगले है! हम यहाँ ऊपर पूरा चाँद निकलने के रूप में एक दिन के अंत में Leonidas देख, सुरक्षित सादे और ध्वनि अपने नए और अधिक समझ में आता है और लचीली मात्रा पर नियंत्रण के साथ. ओह, हो! शायद आप उन लोगों में से नहीं सो अपने आसान कुर्सियों में आग, या अन्यथा गहरी बातचीत में लगे द्वारा, हमारे आकर्षक प्रस्तुति से, इसमें कोई संदेह नहीं छिड़ ध्वनि हास्य पर मेरे छोटे से खेलते हुए देखा था. * अहम * हां, ठीक है.

तो अब है कि आप इस देश के Leonidas का निवास में हमारी निडर सफारी के परिणामों को देखा है - सचमुच एक योग्य स्रोत है, और हमारे लिए देखने के लिए है जो हम आप के साथ साझा करने के लिए गर्व है एक आश्चर्य है, हमारे सहयोगियों, हमेशा की तरह. मुझे लगता है मैं तुम्हें, जैसे - और मैं अपने प्रिय साथी जोखिमी विश्वास डा. Brattlesworth - कि पहले से ही स्तपी और गवाह इस अत्युत्तमता प्राणी के विकास के अगले चरण पर वापस जाने के लिए उत्सुक हैं उम्मीद है. जो यह सब अद्भुत नए आविष्कार पर बुलाया प्रदान की जाती है अपने हाथ में मज़ा आता है कि 'जी-कॉम्पैक्ट डिस्क,' और जो तुम बिल्कुल विश्वास है पर अपने कई साथियों और अन्य उत्सुक passers करने के लिए पारित में महसूस कर सकते हैं.

हमें अब हमारे शराब और सिगार के लिए धूम्रपान कमरे में स्थगित दो!

अपने प्रतिलिपि प्राप्त Fedora 11 आज: http://get.fedoraproject.org/

सभी नई सुविधाओं की पूरी जानकारी के लिए: http://docs.fedoraproject.org/release-notes/f11/index.html

यदि आप, हमारी स्थापना बाहर की जाँच में गाइड कृपया Fedora स्थापित करने के साथ कोई सहायता चाहिए http://docs.fedoraproject.org/install-guide/f11/

Fedora प्रतिभागियों और योगदानकर्ताओं की जुड़ें के कई हजारों: http://join.fedoraproject.org/

यदि आप, आधिकारिक लॉन्च याद आप के पास एक Fedora 11 रिलीज़ पार्टी में शामिल: http://fedoraproject.org/wiki/FedoraEvents/ReleaseParty